रिवीलिंग ब्लेजर में रश्मि देसाई ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, यूजर बोला- ये तो सोनम कपूर बन गईं

9/19/2020 12:55:21 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, रश्मि देसाई ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सीग्रीन कलरका आउटफिट में दिख रही है।

PunjabKesari

इस फोटोशूट में रिवीलिंग ब्लेजर में बेहद सिजलिंग पोज दिए हैं। लुक की बात करें तो रश्मि सीग्रीन कलर के अकेले ब्लेजर के साथ वेवी ट्राउजर में रश्मि कहर ढा रही है।

PunjabKesari

ये लुक रश्मि का अब तक के सबसे बोल्ड अवतार है। रश्मि ने तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा- 'उसे एक हीरो की जरूरत थी...इसलिए उसने यह बनना पसंद किया।' फैंस रश्मि के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

किसी ने कहा, 'एसी लगवा दो यार', किसी ने लिखा-आप खूबसूरत हैं। आपका जन्म ही चमकने के लिए हुआ है।'लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें इस पर भी ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

PunjabKesari

 

 

एक यूजर को शायद रश्मि का यह लुक रास नहीं आया और उसने कहा कि रश्मि तो सोनम कपूर बन गई है। दरअसल, कुछ साल पहले सोनम कपूर ने भी ऐसे ही सिर्फ ब्लेजर पहनकर बोल्ड फोटोशूट करवाया था। उस पर सोनम को खूब ट्रोल भी किया गया था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रश्मि हाल ही में एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्म में  'तमस' में दिखीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News