आखिर किस कारण रणवीर सिंह की आंखोें में आ गए आंसू

2/7/2019 11:39:06 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के सिलसिले में आलिया भट्ट के साथ एक रिएलिटी शो में गए थे। परफॉमेंस चल रही थी और गली बॉय की स्टारकास्ट इस मोमेंट का काफी एंजॉय भी कर रही थी। लेकिन अचानक रणवीर इमोशनल हो गए और इतना रोए कि आलिया को संभालना मुश्किल हो गया। रणवीर और आलिया के लिए रिएलिटी शो में बच्चे कुछ खास तैयार करके आए थे। बच्चों ने स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्म किया। क्रिएटिव टीम ने रणवीर सिंह के लिए मेडले तैयार किया था। इस मेडले में रणवीर सिंह की अभी तक की यात्रा को बया किया गया था कि, कैसे वे बचपन से सिनेमा में आना चाहते थे फिर मुंबई आकर संघर्ष किया और आज इतने बड़ा मुकाम हासिल किया।
PunjabKesari
रणवीर ने बच्चों की इस परफॉर्मेंस को देखा तो उनकी आंखों से आंसू आ गए। दरअसल, यह परफॉर्मेंस उनकी ही फिल्म लुटेरा के गाने जिंदा हूं यार पर थी। रणवीर इस कदर इमोशनल हो गए थे कि वहां पर उनके साथ मौजूद आलिया को भी उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था।
PunjabKesari
वहां पर मौजूद कलाकारों ने रणवीर को सहज महसूस करवाया और रणवीर को भी देख बच्चे इमोशनल हो गए। इसके बाद सभी ने फिर से माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए गली बॉय के गीतों पर डांस किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News