Video: अक्षय को देख एक बार फिर आपे से बाहर हुए रणवीर,भरी महफिल में किया ये काम

3/30/2019 5:51:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी मौजूदगी से भी स्टार्स का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ बीती रात भी देखने को मिला। बीती रात हुए एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2019 में रणवीर शरीक हुए थे और वहां पहुंचकर उन्होंने मीडिया को भी जमकर पोज दिए। इस दौरान की खास बात यह है कि शो में रणवीर अपने फेवरेट एक्टर अक्षय कुमार के साथ मस्ती करते दिखे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanveerSingh, #AkshayKumar show off their crazy side with #AyushmannKhurana and #AparshaktiKhurana at #HTMostStylish Awards.

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow) on Mar 29, 2019 at 10:45am PDT

 

दरअसल, शो में आयुष्मान बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'आजा आजा मैं हूं प्यार तेरा' पर परफॉर्म कर रहे थे और तभी रणवीर और अक्षय इस गाने पर जमकर झूमने लग गए। रणवीर ने अक्षय के साथ जमकर डांस फ्लोर पर आग लगाई। दोनों का यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari,रणवीर सिंह इमेज,रणवीर सिंह फोटो,रणवीर सिंह पिक्चर, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की फिल्म 'गली बॉय' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। वहीं रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

PunjabKesari,रणवीर सिंह इमेज,रणवीर सिंह फोटो,रणवीर सिंह पिक्चर, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है। वहीं अक्षय की बात करें तो उनकी फिल्म 'केसरी' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय फिल्म 'गुड न्यूज' में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News