पहली पब्लिक अपीयरेंस: गर्लफ्रेंड संग लंच डेट पर निकले रणदीप हुडा, कपल का दिखा स्टनिंग लुक

11/20/2023 4:24:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा लंबे समय अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।  रणदीप हुड्डा 4 सालों से लिन लेशराम को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि 47 साल के रणदीप हुड्डा 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड लिन लेशराम से शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari

वैसे तो रणदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड संग सोशल मीडिया पर तो तस्वीर शेयर की हैं लेकिन उन्हें कभी पब्लिकली साथ नहीं देखा गया। वहीं अब कपल को पहली बार साथ में स्पाॅट किया गया। रणदीप गर्लफ्रेंड संग लंच डेट पर निकले थे।

PunjabKesari

इस दौरान रणदीप बेज कलर की शर्ट और ग्रे पैंट में कूल दिखे। एक्टर ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। वहीं लिन लेशराम ग्रीन कलर के जंप सूट में खूबसूरत दिखीं। हसीना ने मिनिमल मेकअप,न्यूड शेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था। इस दौरान दोनों ने जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari

रणदीप और लिन 2016 से रिलेशनशिप में हैं। 2021 में रणदीप ने लिन के जन्मदिन पर उनकी मनमोहक तस्वीर पोस्ट करने के बाद उनके साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी और लिखा, 'धूप में हमेशा मुस्कुराते रहो। जन्मदिन मुबारक हो लिन।' 

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा जल्द ही स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगे। यह विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है और निर्देशक के रूप में रणदीप की पहली फिल्म है। इसके अलावा रणदीप सैयद अहमद अफजल की 'लाल रंग 2: खून चुसवा' में शंकर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए तैयार हैं, जो 2016 की फिल्म 'लाल रंग' की अगली कड़ी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News