डलता सूरज और प्यार का साथ: रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम संग केरल में मनाया न्यू ईयर,मोनोकनी में Mrs. Hooda ने फ्लाॅन्ट किया फिगर

1/1/2024 11:40:55 AM

मुंबई: रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने हाल ही में अपनी साधारण पारंपरिक शादी से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। वहीं हाल ही में रणदीप को अपनी नई नवेली वाइफ लिन संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

PunjabKesari

ये जोड़ी अपने हनीमून के लिए रवाना हुए थे और अब कपल ने अपने हनीमून की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों हाल ही केरल पहुंचे और वहां साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इनमें दोनों रोमांटिक होते हुए एक-दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। Lin Laishram ने ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं जिसमें वह बहुत कातिलाना लग रही हैं।  पहली तस्वीर में कपल सेल्फी क्लिक कराता दिख रहा है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में रणदीप और लिनसाल 2023 के आखिरी सनसेट को एंजॉय करता हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों नेचर से घिरे हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)


बता दें कि रणदीप हुड्डा ने  29 नवंबर, 2023 को अपने प्यार लिन लैशराम संग शादी रचाई थी।  दोनों ने इंफाल में एक पारंपरिक मणिपुरी में शादी की और बाद में 11 दिसंबर 2023 को एक भव्य रिसेप्शन दिया। रणदीप के करियर की बात करें तो वह इस नए साल में 'स्वतंत्र वीर सावरकर' और 'अनफेयर एंड लवली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News