लेडी लव संग शादी के बाद बेहद खुश हैं रणबीर कपूर, बोले-''आलिया मेरी दाल-चावल अब बर्गर हक्का नूडल की जरूरत नहीं''

6/25/2022 8:06:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर उन स्टार्स में हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है कि लेडी लव आलिया भट्ट से शादी करने की खबर उन्होंने किसी को होने नहीं दी थीं। लेकिन हाल ही में उन्होंने मीडिया से अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की। दरअसल, शुक्रवार को रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। इस दौरान उन्होंने आलिया संग अपनी पर्सनल को लेकर खुलकर बात की।

PunjabKesari

रणबीर कपूर ने कहा- 'पिछले दो साल सबके लिए बहुत खराब रहे लेकिन मेरे लिए तो कुछ ज्यादा ही खराब रहे। मैंने अपने पिता को खो दिया आज वह होते तो इस फिल्म को देखकर बहुत खुश होते। लेकिन यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा। आलिया के साथ मेरी शादी हुई और मेरे करियर की दो बड़ी और बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं।'

PunjabKesari

इस शादी ने रणबीर कपूर को पूरा बदल दिया है, ऐसा वह खुद बताते हैं। रणबीर ने कहा- 'मैंने एक फिल्म में यह कहा था कि 'शादी 50 साल के लिए दाल चावल है, जब तक आप मर नहीं जाते" कभी कभी चिकन मटन, चाइनीज और कबाब भी खाना चाहिए लेकिन शादी के बाद इतना तजुर्बा आ गया है कि जिंदगी में चावल दाल ही अच्छा होता है बाकी कुछ नहीं। मेरे जीवन में, आलिया दाल चावल में सभी मसाले, अचार, सब कुछ हैं। मैं अपने जीवन में उनसे अच्छा बेहतर साथी नहीं पा सकता था। अब जिंदगी में जो कुछ भी है वह आलिया ही है। रणबीर ने इशारों इशारों में जो बात कही है वह सबकी समझ में तुरंत आ गई।'

PunjabKesari

बता दें कि आलिया से मिलने से पहले तक रणबीर कभी किसी एक महिला मित्र के साथ टिक नहीं पाए। पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान से लेकर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तक उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन रखा, लेकिन कभी उसमें सफल नहीं हुए। 

PunjabKesari

मगर आलिया के लाइफ में आने के बाद से रणबीर कपूर बस उन्ही के साथ सेटल हो गए। पिछले सात साल से बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर ही रणबीर और आलिया का प्रेम पनपा और इसकी रिलीज से पहले ही दोनों की शादी हो चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News