पहली बार रणबीर कपूर ने दिया कंगना के तीखे वार का जवाब, ऐसे सवालों का मैं...

5/12/2019 11:04:16 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में रहती है। नेपोटिज्म को लेकर कंगना करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सहित कई स्टार्स को आड़े हाथ ले चुकी है। अब स्टार्स भी कंगना को लेकर काफी सचेत रहते हैं। कोई भी उन पर प्रतिक्रिया देने से बचता है। लेकिन हाल ही रणबीर कपूर ने कंगना के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि आलिया-रणबीर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय नहीं रखते।

 

PunjabKesari


मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान जब पत्रकारों ने इसको लेकर रणबीर से सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा,'जब भी कोई मुझसे कुछ पूछता है तो मैं जवाब देता हूं। ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने में मेरी कोई रूचि नहीं है। लोग जो चाहे कह सकते हैं। मैं जानता हूं मैं कौन हूं और मैं क्या कह रहा हूं।'

 

PunjabKesari


बता दें कि कंगना ने रणबीर पर निशाना साधते हुए कहा था 'बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जब उनसे पॉलिटिक्स पर सवाल पूछो तो कहते हैं हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यूं बोलें? हमने क्या किया? हमने कुछ नहीं किया। ऐसे नहीं चलता। आपको जिम्मेदार होना चाहिए। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने भी ऐसा ही कुछ कहा।' रणबीर से पहले आलिया भट्ट भी कंगना के तीखे वारों का जवाब बड़ी नर्मी से दे चुकी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News