''शमशेरा'' के सेट से लीक हुईं तस्वीरें, डकैत बने रणबीर को एक नजर में पहचानना मुश्किल

10/11/2019 9:04:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। एक्टर की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में णबीर फिल्म में किस तरह लुक होने वाला है यह भी साफ़ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में रणबीर बढ़ी हुई दाड़ी के साथ खादी वेस्ट और सफेद धोती में दिख रहे हैं। रणबीर का लुक काफी हद तक ग्रामीण युवक के जैसे मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

This is Best Transformation for #shamshera 🍁❤️ . #RanbirKapoor for #shamshera look @yrf .

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_) on

 

 

सामने आईं इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। रणबीर के बाइसेप्स पिक में देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म के लिए उनकी मेहनत साफ दिख रही है। खबरों की मानें तो इस मूवी में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका निभाएंगे।पीटीआई को दिए इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया था कि 'शमशेरा' किसी 'डाकू' की कहानी नहीं है, बल्कि यह फिल्म 18वीं शताब्दी के उस डकैत की है जो ब्रिटिशों से अपने हक और आजादी के लड़ता है। 

 

View this post on Instagram

#RanbirKapoor from the sets of #Shamshera.

A post shared by Trending Topic (@trendingtopic06) on

 

फिल्म की बात करें तो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म' का टीजर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। इसके आलावा फिल्म के टीजर पोस्टर में 'कर्म से डकैत, धरम से आजाद' टैगलाइन भी देखने को मिली थी।

 

PunjabKesari,ranbir kapoor images, ranbir kapoor photos, ranbir kapoor picture

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा  संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय, आशुतोष राणा और आहना कुमरा जैसे कई स्टार्स हैं। यह फिल्म अगले साल यानि 31 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

PunjabKesari,ranbir kapoor images, ranbir kapoor photos, ranbir kapoor picture

काम की बात करें तो 'शमशेरा' के अलावा वह 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय है। यह फिल्म भी साल 2020 में रिलीज होगी। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News