फैमिली संग रणबीर कपूर की डिनर डेट, नीतू और रिद्धिमा का दिखा ग्लैमरस अंदाज

11/6/2019 9:00:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर मंगलवार रात ने पिता ऋषि कपूर, मां नीतू सिंह, बहन रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा के साथ डिनर करने पहुंचे। डिनर डेट के बाद पूरी फैमिली को स्पॉट किया गया।

PunjabKesari


इस दौरान रणबीर ब्लू टी-शर्ट और जींस में दिखे। वहीं ऋषि का इस दौरान कैजुअल लुक देखने को मिला। डिनर डेट पर नीतू और रिद्धिमा ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। वहीं रणबीर की भांजी समारा की बात करें तो वह शाॅर्ट्स और टाॅप में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

PunjabKesari

रेस्टोरेंट के बाहर सबने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। कपूर फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद रहे हैं।

PunjabKesari

डिनर के बाद की एक फैमिली तस्वीर रणबीर की बहन रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें सामने आईं थीं। इन तस्वीरों में उन्हें पहचाना काफी मुश्किल था। फिल्म मेंम उनके साथ वाणी कपूर हैं।

PunjabKesari

'शमशेरा' अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ फिल्म ब्रहास्त्र में दिखेंगी। ब्रहास्त्र फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा के बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी नजर आएंगे। वहीं ऋषि की बात करें तो वह हाल ही में कैंसर से जंग लड़ पने देश वापिस लौटे हैं। वह इन दिनों फैमिल संग समय बिता रहे हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News