इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर और आलिया, इस एक्ट्रेस ने लगाई पक्की मोहर

8/9/2021 1:10:43 PM

मुंबई. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है, लेकिन रणबीर और आलिया अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। फैंस अक्सर दोनों से सवाल करते रहते हैं कि शादी कब करोगे। हाल ही में एक्ट्रेस लारा दत्ता का कहना है कि दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं।

PunjabKesari
लारा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए जब रणबीर और आलिया का जिक्र हुआ तो एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों इस साल शादी कर लेंगे। मैं अपने आपको ओल्ड जेनरेशन का मानती हैं और उन्हें नहीं पता की नई पीढ़ी में कौन किसे डेट कर रहा है। मैं कुछ जोड़ियों के बारे में जानती हूं और कुछ के बारे में मुझे नहीं पता कि वो साथ हैं या नहीं। जब एक्ट्रेस से रणबीर और आलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है दोनों इस साल शादी कर लेंगे'।

PunjabKesari
बता दें रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से हुई थी। दोनों को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम सपेंड करते देखा गया है। दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ भी समय बिताते नजर आते हैं। आलिया ने कभी शादी को लेकर साफ कुछ नहीं कहा। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोना महामारी नहीं फैली होती तो वो अब तक शादी कर चुके होते।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News