पंजाबी रीति-रिवाज से एक-दूजे के होंगे रणबीर-आलिया!13 अप्रैल से शुरु होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन

4/6/2022 2:16:18 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों इसी महीने यानी अप्रैल मे ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। भले ही कपूर और भट्ट फैमिली ने शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन दोनों की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी के आउटफिट तक की तैयारी हो चुकी है। हाल ही में कपल की शादी किस रीति रिवाज से होगी, प्रीवेडिंग फक्शन कब शुरु होंगे इसे लेकर डिटेल सामने आई हैं। चलिए डालते हैं इस पर एक नजर... 

PunjabKesari

पंजाबी रीति रिवाज से एक-दूजे के होंगे

आलिया और रणबीर की शादी कराने के लिए भट्ट और कपूर परिवार बहुत एक्साइटेड है। रणबीर खानदान के पुश्तैनी घर आरके हाउस में आलिया संग फेरे लेंगे। यह वही आरके हाउस है जहां वर्ष 1980 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाया था। अब इसी घर से आलिया भट्ट की डोली उठने वाली है। इतना ही नहीं रणबीर और आलिया पंजाबी रिती-रिवाज से शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari

इस दिन शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन

आलिया रणबीर की शादी को लेकर करीबी सूत्रों का कहना है कि कपल 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकता है। 13 अप्रैल से  उनके प्री-वेडिंग फंक्शन मेहंदी, हल्दी और संगीत का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें परिवार और करीबी दोस्त के अलावा इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज भी शामिल होने वाले हैं।

PunjabKesari
 

दुल्हा-दुल्हन की आउटफिट 

खबरों के मुताबिक मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी शादी के लिए आलिया भट्ट के कपड़े तैयार करेंगे। वहीं रणबीर सिंह ने इसकी जिम्मेदारी अपने डिजाइनर समिधा वांगनू को सौंपी है।

PunjabKesari

शादी से पहले रणबीर देंगे शानदार बैचलर पार्टी

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी शादी से पहले रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को एक शानदार बैचलर पार्टी देने वाले हैं। खबरों के मुताबिक उनकी बैचलर पार्टी में अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शामिल हो सकते हैं जो बी-टाउन में उनके सबसे करीबी दोस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News