बेटी संग इटली रवाना हुए आलिया-रणबीर, मम्मी की गोद में चिपकी दिखीं क्यूट राहा

5/27/2024 12:02:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल इस साल जुलाई में सात फेरे लेगा। इससे पहले वह अपने दोस्त और करीबियों के लिए लग्जरी क्रूज़ में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल होंगे। इसी बीच आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी लाडली राहा संग इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए इटली रवाना हो गए हैं, जहां उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहा कपूर कभी अपनी मम्मी आलिया तो कभी पापा रणबीर कपूर की गोद में चिपकी नजर आ रही हैं। वह व्हाइट आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं।

 

PunjabKesari वहीं, आलिया ग्रे टॉप में काफी कैजुअल नजर आ रही हैं तो रणबीर भी व्हाइट टीशर्ट और ग्रे ट्राउजर में काफी सिंपल दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी जल्दबाजी में दिख रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो रणबीर कपूर फिलहाल नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं आलिया ने हाल ही में 'जिगरा' की शूटिंग पूरी की है, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News