कपूर खानदान के घर जल्द गूंजेगी नन्हें बच्चे की किलकारी, डिलिवरी के लिए पति रणबीर के साथ एच एन रिलायंस हाॅस्पिटल पहुंची आलिया भट्ट

11/6/2022 10:02:19 AM

मुंबई: कपूर खानदान के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी भी अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।  
हाल ही में आलिया पति रणबीर कपूर के साथ एच एन रिलायंस हाॅस्पिटल के बाहर स्पाॅट हुईं।

PunjabKesari

 आलिया भट्ट एच एन रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी के लिए पहुंची हैं, यानी की इसका सीधा सा मतलब है कि आलिया किसी भी समय अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

PunjabKesari

यह खबर जाहिर तौर पर उनके चाहने वालों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगी। सामने आई तस्वीरों में रणबीर और आलिया अपनी कार की बैकसीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। जहां रणबीर व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं आलिया पिंक कलर के टाॅप में नजर आ रही हैं। इस दौरान रणबीर फोन में बिजी नजर आ रहे हैं।  

PunjabKesari

कहा जा रहा था कि नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बन सकती हैं। बताया यह भी गया था कि डिलीवरी की तारीख आलिया भट्ट  की बहन शाहीन के बर्थडे के आसपास हो सकती है। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल अप्रैल में शादी की, जिसके दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी शेयर की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News