बीवी से एक पल की भी दूरी बर्दाशत नहीं करते रणबीर,बोले-''आलिया मेरे लिए बहुत जरूरी..इसके बिना मैं बाथरूम नहीं जा पाता''

9/18/2022 11:27:39 AM

मुंबई: रणबीर कपूर आलिया भट्ट बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। 5 साल की डेटिंग के बाद कपल ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी रचाई। वहीं अब कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाला है। इसी बीच रणबीर ने बताया कि आलिया से शादी के बाद उनकी जिंदगी इतनी हसीन और खूबसूरत हो जाएगी इसके बारे में उन्होंने सोचा ही नहीं था।  रणबीर खुद को आलिया के बिना 'अधूरा' मानते हैं।

PunjabKesari

इतना अधूरा कि वह अपनी रोजमर्रा के कामों के लिए भी पूरी तरह से आलिया पर ही निर्भर हो गए हैं। अगर उन्होंने आलिया न दिखें तो वह बाथरूम तक नहीं जाते और खाना भी नहीं खाते। इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में किया। 

PunjabKesari

रणबीर ने कहा-'मैं बहुत डींगे मारता हूं कि मैं बहुत ही इंडिपेंडेंट हूं और किसी पर निर्भर नहीं। लेकिन मैं आलिया भट्ट पर बहुत ज्यादा निर्भर हूं। बिना यह जाने कि आलिया किधर है मैं न तो बाथरूम जा पाता हूं और न ही खाना खा पाता हूं। यह मेरे लिए बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे। चाहे हम बात न करें, चाहे हम कुछ रोमांटिक चीज न करें लेकिन बस वह मेरे बगल में बैठी रहे। यह मेरे लिए बहुत जरूरी है।'

PunjabKesari

आलिया भट्ट भी पति रणबीर कपूर की इन बातों से सहमत नजर आईं। उन्होंने कहा- 'यह सच है कि रणबीर मेरे बिना कुछ नहीं करते। अगर मैं आसपास नहीं होती, तो रणबीर लास्ट मूमेंट पर सब कुछ छोड़ देते हैं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो आलिया-रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं और अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने नवें दिन 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं अगर टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म फिल्म ने देश भर में 199.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News