सात फेरे से पहले दुल्हनिया के लिए रणबीर पढ़ेंगे वादों-कस्मों का स्पेशल नोट, ऋषि कपूर की याद में विशेष पूजा करेगा कपल

4/12/2022 12:26:06 PM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। आलिया-रणबीर की शादी की डेट पर असमंजस बना हुआ है। जहां कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 14 अप्रैल को एक-दूसरे से शादी करेगा वहीं कुछ का दावा 17 अप्रैल को है। भले ही शादी को लेकर कोई डेट कंफ्रम नहीं है लेकिन कपल की वेडिंग की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं।

PunjabKesari

उनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है।  इसी कड़ी में रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पढ़े  #RaLia( रणबीर-आलिया) की शादी से जुड़ी अपडेट के बारे में...


PunjabKesari

ऋषि कपूर की याद में विशेष पूजा

रणबीर-आलिया ने 14 अप्रैल को ऋषि कपूर के लिए एक पूजा रखी है। इसके लिए एक पंडित को बुलाया गया है। यह पूजा चेंबूर स्थित आरके हाउस) में होगी। जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस पूजा के बाद ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू होंगी। इस पूजा में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य शामिल होंगे। साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह चुके ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए नीतू कपूर ने बताया था कि वो बेटे रणबीर को घोड़ी चढ़ते हुए देखना चाहते थे। हालांकि उनका यह सपना पूरा ना हो सका। ऐसे में ऋषि कपूर को याद करके, उनके लिए यह विशेष पूजा करने के बाद ही स्टार कपल अपनी शादी की रस्मों की शुरुआत करेंगे।

PunjabKesari

 

फाइव स्टार होटल में फेरे 

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और रणवबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी। वहीं 14  अप्रैल को हल्दी और संगीत सेरेमनी होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ये सारी सेरेमनी आरके स्टूडियो में होगी।  17 अप्रैल को पंजाबी रीति-रिवाज से कपल फाइव स्टार होटल में फेरे लेगा। 

PunjabKesari


महज 28 लोग ही रणबीर-आलिया की शादी में होंगे शामिल

पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया की शादी में करीब 450 लोग शामिल होंगे।लेकिन हाल ही में आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बहन की शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि शादी में सिर्फ 28 लोग ही शामिल होंगे। इसमें दोनों परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त को न्यौता दिया गया है।

PunjabKesari

फेरों से पहले ये रस्म अदा करेंगे आलिया-रणबीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 7 फेरे लेने से पहले कुछ कस्में और वादें एक-दूसरे से करेंगे। इस वेडिंग को Vow Wedding सेरेमनी कहा जाता है। रिपोर्ट की मानें रणबीर कपूर काफी प्राइवेट पर्सन है और वे जल्दी ही किसी के साथ अपनी बातें शेयर नहीं करते है। यहीं वजह है कि उन्होंने कुछ वादों और कस्मों का एक स्पेशल नोट तैयार किया है जिसे वे सात फेरे लेने से पहले अपनी दुल्हनिया आलिया के सामने पढ़ेंगे। 

PunjabKesari

दुल्हन की तरह सजा 'वास्तु', आर के स्टुडियो और कृष्णा राज हाउस
 
शादी की तैयारियों के साथ रणबीर कपूर के घर 'वास्तु', आर के स्टुडियो इसके साथ ही कृष्णा राज हाउस को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News