राम चरण और उपासना ने बेटी क्लिन के साथ सेलिब्रेट किया पहला वरलक्ष्मी व्रतम, लहंगा-चोली और दुपट्टे में क्यूट लगीं प्रिंसेस

9/2/2023 9:53:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी कुछ महीने पहले ही एक प्यारी से बेटी के पेरेंट्स बने हैं। शादी के पूरे 11 साल बाद नन्हीं परी के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है और उसके साथ हर दिन का खास पल की तरह बिताते हैं। अब हाल ही में उपासना-राम चरण ने बेटी के साथ पहला वरलक्ष्मी व्रतम सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।


उपासना ने बेटी क्लिन कारा के साथ वरलक्ष्मी व्रतम की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में उपासना अपनी बेटी को गोद में लिए मंदिर के सामने कैमरे लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान उपासना रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं, उनकी दो महीने की बेटी क्लिन लहंगा-चोली और दुपट्टे में बहुत क्यूट लग रही हैं। हालांकि, इस दौरान नन्हीं परी का चेहरा नजर नहीं आ रहा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)


यह तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा, "मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती। मेरी क्लिन कारा के साथ मेरा पहला वरलक्ष्मी व्रतम।" क्लिन कारा की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, राम चरण और उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल की शादी 14 जून 2012 को हुई थी और 20 जून, 2023 को उन्होंने अपनी नन्ही परी का स्वागत किया, जिसे पाकर दोनों बेहद खुश हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News