Ram Charan-Upasana का बेटी संग पहला बथुकम्मा फेस्टिवल,मां के आंचल में सोई दिखीं नन्हीं परी

10/24/2023 12:47:54 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी इस समय अपनी पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल के घर इसी साल 20 जून को एक प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम से क्लिन कारा कोनिडेला रखा।

PunjabKesari

बेटी के जन्म के बाद से ही कपल की सारी दुनिया उसके आस-पास सी बस गई है। कपल अपने नन्हें बच्चे के साथ एक आनंदमय वर्ष का आनंद ले रहा है। इसके साथ त्योहार मनाने से लेकर साथ समय बिताने तक का कई यादें जोड़ रहा है। हाल हीमें  उन्होंने बेटी के साथ पहला बथुकम्मा फेस्टिवल धूमधाम से मनाया। उपासना ने इसकी झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है।

PunjabKesari

Ram Charan और Upasana ने यह त्योहार बालिका निलायम सेवा समाज अनाथालय में मनाया। बथुकम्मा फेस्टिवल में राम चरण के स्टार पिता चिरंजीवी, मम्मी और एक्टर साई धरम तेज भी मौजूद थे।

PunjabKesari

 उपासना और राम चरण ने अन्य लोगों के साथ बथुकम्मा के चारों ओर डांस भी किया। इस दौरान उपासना ने नन्हीं सी बेटी क्लिन कारा को नीले रंग के के दुपट्टे में गोद में पकड़ा हुआ था। बेबी मां के आंचल में सुकून से सोई दिख रही है। 

PunjabKesari


वीडियो शेयर कर उपासना ने इंस्टाग्राम पर लिखा-'लोगों से मुझे एनर्जी मिलती है, और मेरे परिवार से मुझे हिम्मत। दशहरे के इस मौके पर चलिए हम अपने अंदर की शक्ति को जगाते हैं ताकि पॉजिटिविटी फैला सकें और ऐसी जिंदगी जीएं जिसके मायने हों।'
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News