''कास्ट‍िंग काउच'' पर टिप्पणी कर फंस गई ये एक्ट्रैस

4/1/2018 12:56:07 AM

मुंबईः बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में MeToo कैंपेन के सहारे कई हीरोइन्स ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आपबीती सुनाई है। कुछ हीरोइन्स ने इस पर थोड़ा बहुत कहा है लेकिन किसने उनके साथ क्या किया किसी का नाम लिए बिना, तो कुछ हीरोइन्स का कहना है कि अगर उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बोला तो उनका करियर खत्म हो जाएगा।
PunjabKesari
अभिनेत्री रकुलप्रीत ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कोई ईश्यू नहीं हुआ।’ इस कमेंट के बाद रकुलप्रीत को टॉलीवुड ने आड़े हाथों लिया है। तेलुगू एक्ट्रैस श्रीरेड्डी और माधवी लता को रकुल की ये बातें बिल्कुल पसंद नहीं आईं।
PunjabKesari
अभिनेत्री रकुलप्रीत ने जिस बयान को दिया है उसे लेकर अभिनेत्री माधवी लता ने कहा है कि, रकुलप्रीत सरासर झूठ बोल रही हैं। खबर के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि, ‘रकुलप्रीत के ऐसा कहने के पीछे वजह ये है कि उनके रोल्स और मौके उनके हाथ से छिन न जाएं ये उन्हें डर है। रकुल को इस मुद्दे पर नए एक्टर्स के लिए जागरूकता फैलानी चाहिए न कि झूठ बोलना चाहिए। टॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जो कास्टिंग काउच की वजह हैं। वो चाहें तो ऐसे फिल्म मेकर्स का नाम भी सार्वजनिक कर सकती हैं। उन्हें सच कहना चाहिए और हमेशा सच का ही साथ देना चाहिए।’

गौरतलब है कि रकुल अब तक बॉलीवुड में फिल्म ‘यारियां’ और ‘अय्यारी’ में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News