''मरजावां'' की प्रमोशन में जुटी रकुल, होश उड़ा देने वाला लुक आया सामने

11/5/2019 4:23:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी बोल्ड तस्वीरें को वायरल होते ही फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं। इतना ही नही, एक्ट्रेस खूबसूरत लुक कैरी करते हुए जहां भी जाती हैं, अपने डिफ्रेंट लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

PunjabKesari
हाल ही में एक्ट्रेस का कुछ ऐसा ही लुक देखने को मिला है, जिसको लेकर रकुल सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल रकुल की यह तस्वीरें अपकमिंग मूवी 'मरजावां' के प्रमोशन की हैं, जिसमें एक्ट्रेस फैंस के होश उड़ा रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल ग्रीन कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ पिंक एंड येलो कलर की हील उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, मिनिमल मेकअप के साथ कलरड हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए रकुल एक्टर रितेश देशमुख और वरुण धवन के साथ बोल्ड लुक में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर रकुल इन दिनों फिल्म 'मरजावां' की प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में वो स्टार रितेश देशमुख, वरुण धवन, नुसरत भरुचा के साथ अहम किरदार करती नजर आएंगी। बता दें यह फिल्म इस महीने 22 नवंबर को रिलीज होगी।

  PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News