रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी वेडिंग: दुल्हन लाने के लिए बाराती तैयार,हैवी ज्वेलरी..येलो लहंगा में खूब जचीं दुल्हे की बहन तो पिता का भी दिखा ऐसा अंदाज

2/20/2024 6:24:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं जिसमें शामिल होने के लिए आधा बॉलीवुड गोवा पहुंच चुका है। मेहमानों की लिस्ट में कई बाॅलीवुड स्टार्स का नाम शामिल है। जहां बीते दिन वरुण धवन-नताशा दलाल से लेकर भूमि पेडेनकर गोवा पहुंचे थे। वहीं आज शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना तक बराती बन गोवा आ गए हैं।

PunjabKesari

 

इसी बीच गोवा से जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी और बहन दीपशिखा देशमुख की तस्वीरें सामने आईं हैं। पिता-बेटी का लुक देखकर यूं लग रहा है जैसे आज (19 फरवरी) को कपल की हल्दी सेरेमनी हो रही है। लुक की बात करें तो  जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी येलो कुर्ता और व्हाइट पजामा में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

 

वहीं जैकी भगनानी की बहन दीपशिखा देशमुख येलो लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। हैवी नेकलेस, कड़े और झुमके दीपशिखा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ब्लैक शेड्स में जैकी की बहन का स्वैग देखते ही बन रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने मंगलवार को ग्रैंड संगीत (म्यूजिक) नाइट की प्लानिंग की है। ये फंक्शन रात को 8 बजे स्टार्ट होगा और शाम की थीम बॉलीवुड होगी। इसमें शामिल होने वाले मेहमानों को भड़कीली और चमकीली ड्रेस पहनने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari


इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी ने मंगलवार को ग्रैंड संगीत (म्यूजिक) नाइट की प्लानिंग की है। ये फंक्शन रात को 8 बजे स्टार्ट होगा और शाम की थीम बॉलीवुड होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News