हथेली पर पिया का नाम लिखते ही चहक उठीं रकुल, जैकी भगनानी संगमेहंदी सेरमनी में दुल्हनिया ने खूब लगाए ठुमके

2/27/2024 11:54:22 AM


मुंबई: बीता हफ्ता बी-टाउन का सबसे अच्छा हफ्ता रहा। बीते हफ्ते हर कोई बाॅलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक वेडिंग का हिस्सा रहा। 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह ने गोवा में जैकी भगनानी संग शादी रचाई। कपल ने शादी के कुछ घंटों बाद वेडिंग तस्वीरें शेयर की जिसे  हर कोई देखता रह गया।

PunjabKesari

 

शादी की तस्वीरों के बाद कपल ने रविवार को अपनी संगीत सेरेमनी की फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी। अभी लोगों के दिमाग से ये तस्वीरें उतरी नहीं थी कि रकुल ने से जुड़ी एक और सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी। अब नई दुल्हनिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं जो सामने आते ही चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

 

अपनी मेहंदी सेरेमनी में रकुल  ओरेंज कलर के लंहगे में खूब जचीं। लहंगे के साथ रकुल ने स्ट्रैपी नारंगी और गुलाबी चोली पेयर की थी। उन्होंने अपने लुक को शोल्डर ग्रेजिंग पर्ल इयररिंग्स से पूरा किया।मिनिमल मेकअप,शोल्डर ग्रेजिंग पर्ल इयररिंग्स रकुल के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

 

रकुल प्रीत सिंह ने फूलों को हेयर एक्सेसरीज़ के रूप में चुना जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रही है। वहीं जैकी चैरी कलर के कुर्ता पजामा में जच रहे हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही रकुल का चेहरा चहक उठता है। दुल्हनिया अपने दुल्हे संग जमकर थिरकती दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ रकुल ने लिखा-'मेरे जीवन में रंग भर रही हूँ।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News