''मुझे देश के कानून पर पूरा भरोसा है'', Adil के जेल जाने पर Rakhi Sawant ने कही ये बात

2/9/2023 11:11:13 AM

नई दिल्ली। इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच विवाद छिड़ा हुआ है। जहां ड्रामा क्वीन ने पति मारपीत समेत कई  गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अब इस पर राखी का बयान सामने आया है। 

 

कोर्ट ने आदिल को भेजा जेल
आदिल दुर्रानी की गिरफ्तारी के बाद राखी ने अपने बयान में कहा है कि- मुझे कानून और पुलिस पर पूरा भरोसा है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में राखी आगे कहती हैं कि -"आदिल की बेल नहीं हुई और उन्हें डायरेक्ट जेल भेज दिया गया है। मैं गई थी 4-5 घंटे मेडिकल था जिसकी रिपोर्ट पुलिस के पास है और वहीं कोर्ट में पेश करेंगे। सबूत मेरे पास नहीं है।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @varindertchawla

उन्होंने आगे कहा कि- "मुझे देश के कानून और पुलिस पर भरोसा है। मेरे तरफ से पेश होने वाले सबूत मीडिया ट्रायल में नही बता सकते। यह गुनाह है और मैं गुनाह नहीं करना चाहती। मेसे साथ गॉड हैं।"

राखी सावंत ने लगाए कई आरोप
राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी ने एक वीडियो में कहा कि वह गिरफ्तारी से पहले उनके साथ मारपीट करने पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया। वहीं इससे पहले भी राखी ने कई बार पैसे हड़पने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही राखी ने आदिल के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर भी कई बार मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News