छूटा 60 सालों का साथ: नहीं रहे मशहूर एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति,प्यार संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''अलविदा, सोलमेट''

3/30/2024 2:01:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड, टीवी और मराठी फिल्मों की दिग्गज एक्ट्रेस शुभा खोटे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उम्र के अहम पड़ाव में उनका पति दिनेश बलसावर से साथ छूट गया है। पति के जाने से वो अकेली हो गई है। दोनों का 60 सालों का साथ छूट गया।  

PunjabKesari

 

खुद शुभा ने फैंस के साथ अपना दुख शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी जिंदगी की सब से प्यारी चीज खो दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पति संग बिताए 60 सालों के यादगार लम्हों की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। फोटोज में कभी वो पति को प्यार से खाना खिला रही हैं तो कभी उनके साथ प्यार से हंसती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस कोलाज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने जिंदगी को बड़े प्यार से जीया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shubha Khote (@shubhakhote)

पति की याद में किए गए पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- '60 साल तक हम एक-दूसरे से कहते रहे कि बुढ़ापे तक साथ रहना। सबसे अच्छा होना बाकी था। जीवन का अंतिम समय, जिसके लिए पहला बना था। अलविदा, सोलमेट।' एक्ट्रेस के इन तस्वीरों और कैप्शन को पढ़कर कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

शुभा कई हिंदी और मराठी फिल्मों, स्टेज शो और टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। बॉलीवुड में उन्होंने ज्यादातर महमूद के साथ ज्यादा एक्टिंग की है।  उन्होंने हेलो डीडी और अलविदा डार्लिंग जैसे कई पॉपुलर शोज किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News