दीपक कलाल की दुल्हन बनने जा रही हैं राखी सावंत, शेयर किया ब्राइडल लुक

12/3/2018 2:04:06 PM

मुंबई: ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत अक्सर अपने बयानों और हरकतों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। राखी और विवाद का चोलीदामन का साथ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aaj trying thaa dresses ka sabhyasachi ke sath

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Dec 2, 2018 at 12:59pm PST

हाल ही में अब राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। राखी ने ब्राइडल तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि आज ट्रायल था ड्रेसेस का सब्यसाची के साथ। 

PunjabKesari

राखी-दीपक ने शेयर किया वेडिंग कार्ड 

इन दिनों राखी दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों ने अपनी शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया शेयर किया। 

PunjabKesari

दीपक कलाल के साथ की प्रेस कॉन्फेंस 

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी और इंटरनेट संसेशन दीपक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि वह 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह शादी में आने वाले सभी मेहमानों को आईफोन 12 प्लस तोहफे के तौर पर देंगे। अब ये तो वो दोनों ही जानते हैं जो फोन अभी तक लॉन्च ही नहीं हुआ वो कैसे गिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

राखी और दीपक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वह न्यूड शादी करेंगे। वहीं दोनों प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गाली गलौज करते नजर आए थे। दोनों ने अपनी शादी का बजट 70 करोड़ बताया। अब दोनों की शादी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News