सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की वाइफ नहीं दे पाईं किराया, बंद हुआ स्कूल!

8/17/2017 1:00:06 AM

मुंबईः यह खबर तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित एक स्कूल पर इमारत के मालिक ने तय किराया नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया। खबरों की मानें तो उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और मीडिया में झूठे बयान जारी करने के लिए मानहानि का एक मामला दायर करने का निर्णय लिया हैं। लता रजनीकांत द्वारा संचालित आश्रम स्कूल के लगभग 400 बच्चों को अन्य संस्थान में स्थानांतरित किया गया है।

 

स्कूल इमारत के मालिक वेंकेटेश्वरालू ने दावा किया कि प्रबंधन मई 2018 तक परिसर खाली करने तक अदालत के एक निर्देश पर किराया देने पर सहमत हुआ था, जिसका उन्होंने पूरी तरह से पालन नहीं किया। उन्होंने स्कूल के अधिकारियों ने तय किराये की राशि नहीं दी। स्कूल प्रबंधन ने एक बयान में कहा कि इमारत के मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किया जाएगा। एक दशक से भी अधिक समय से इस परिसर में स्कूल संचालित होने की बात कहते हुए प्रबंधन ने दावा किया कि मालिक के 'पारिवारिक विवाद' के कारण पूर्व में काफी उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है।

 

बयान में कहा गया है कि अदालत में मामला लंबित होने पर भी मकान मालिक ने मीडिया का लगातार इस्तेमाल करके उनका उत्पीड़न किया। कानून को अपने हाथों में लेकर और बिना किसी सूचना के एक बार फिर मकान मालिक ने स्कूल, बच्चों, अभिभावकों और प्रबंधन को अत्यधिक पीड़ा पहुंचाई है। 

लेकिन रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत के स्कूल ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि किराए का भुगतान न किए जाने पर इसे बंद कर दिया गया है। आश्रम मैट्रिकुलेश स्कूल की तरफ से जारी बयान में कहा गया, 'लोगों से यह अपील की जाती है कि वे इन खबरों पर भरोसा न करें।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News