वाह! क्या शानदार फिल्म है... सुपरस्टार रजनीकांत ने की कल्कि की तारीफ

6/30/2024 12:00:45 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD सिनेमाघरों में रिलीज के बाद धमाल मचा रही है। इस साल की शुरुआत में कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कल्कि जैसी ओपनिंग किसी की नहीं रही। इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार भी कर लिया है। बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ स्टार्स भी Kalki 2898 AD की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari
सुपरस्टार रजनीकांत ने एक्स पर लिखा- "कल्कि देखी। वाह। क्या शानदार फिल्म है। निर्देशक नाग अश्विन ने भारतीय सिनेमा को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। मेरे प्यारे दोस्त अश्विनी दत्त, अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और कल्कि 2898 एडी की टीम को हार्दिक बधाई। पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है। भगवान भला करे।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म Kalki 2898 AD 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 95 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन का कारोबार 60 करोड़ के करीब था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन के अंदर कल्कि ने 200 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। यही नहीं, मूवी का वर्ल्डवाइड बिजनेस मात्र दो दिन में 300 करोड़ के पार है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में हैं। सभी के काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News