''हमारे पास आइए, इन गैंग्‍स को तगड़ा सबक स‍िखाएंगे चाहे वो भंसाली हों या कोई भी'', नेपोटिजम पर भड़की राज ठाकरे की MNS

7/3/2020 3:32:54 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से कई बातों पर चर्चा हो रही है। लोग उनके सुसाइड के पीछे इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म, खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद को मान रहे हैं। सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच राज ठाकरे की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने कहा नेपोटिज्म वालों को सबक सिखाया जाएगा।

PunjabKesari

राज ठाकरे की पार्टी मनसे का कहना है जो फिल्ममेकर या फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी नेपोटिजम के रास्ते पर चलेगा उसे कड़ा सबक सिखाया जाएगा। नेपोटिजम फेस करने वाले स्टार्स को उनसे संपर्क करने की अपील की है। इंडिया टीवी की खबर के मुताबिक  MNS के महाराष्ट्र वाइस प्रेसिडेंट वागीश सारस्वत ने कहा है  मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। पुलिस को नेपोटिजम पर सबसे सवाल करना चाहिए, चाहे वो भंसाली हों या कोई भी।

PunjabKesari

वागीश ने आगे कहा-'अगर फिल्म इंडस्ट्री में किसी को सताया जा रहा है,कोई गैंग किसी आर्टिस्ट को काम नहीं दे रही है तो MNS से संपर्क करना चाहिए। राज ठाकरे की पार्टी नेपोटिजम करे वाले को कड़ा सबक सिखाएगी।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत बीती 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो वह डिप्रेशन में थे। सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इंडस्ट्री में फैली नेपोटिजम और ग्रुपबाजी के खिलाफ काफी कुछ लिखा। पुलिस सुशांत की आत्महत्या की वजह पता करने में जुटी है। 


Smita Sharma


Related News