सलमान ने चुकाए थे ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल रॉय के अस्पताल के बिल, खुलासा कर बोले एक्टर- ''मेरे लिए वो एक अच्छे इंसान''

7/15/2023 11:20:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ फेम राहुल रॉय को 2020 में ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके चलते वह 1.5 महीने तक अस्पताल में एडमिट रहे थे। ऐसे में एक्टर की दवाइयों और इलाज का काफी खर्चा आ गया था, जिसे चुका पाना उनके लिए बेहद मुश्किल था। राहुल के इस मुसीबत के समय में सुपरस्टार सलमान खान उनकी मदद के लिए मसीहा बनकर आगे आए थे और उनके सारे बिल चुकाए थे। इस बात का खुलासा अब हाल ही में राहुल राय की बहन प्रियंका ने किया है।

PunjabKesari

राहुल रॉय की बहन प्रियंका ने एक इंटरव्यू में सलमान खान की जमकर तारीफ की और कहा कि मैं सलमान को थैंक्यू कहना चाहती हूं क्योंकि जो भी बिल पेंडिंग थे, वो सभी उन्होंने ही भरे थे। साथ ही ये भी बताया था कि सलमान ने राहुल को फोन किया था और पूछा था कि क्या वो कुछ मदद कर सकते हैं और उन्होंने सचमुच मदद की और अब सभी बिल भरे जा चुके हैं।

PunjabKesari

 

सलमान खान को रत्न बताते हुए राहुल की बहन ने आगे कहा, ''सलमान की सबसे खूबसूरत बात ये है कि उन्होंने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा। ये बात मेरे दिल को छू गई। वो आदमी एक रत्न है। ये ही स्टार होना होता है,  सिर्फ कैमरे के सामने ही स्टार नहीं बनना होता।''

PunjabKesari

 

वहीं राहुल ने भी भाईजान की तारीफ करत हुए कहा, "सलमान के बारे में कई लोग बोलते हैं वो ऐसा है, वैसा है, लेकिन मेरे लिए वो एक अच्छे इंसान हैं।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

बता दें, राहुल रॉय को साल 2020 में फिल्म ‘एलएसी - लिव द बैटल इन कारगिल’ की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था। उस वक्त उन्हें तुरंत वॉकहार्ट अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके दिमाग और दिल की एंजियोग्राफी की गई। इसके बाद राहुल को मुंबई के नानावती अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। इलाज के बाद अब एक्टर पूरी तरह ठीक हैं।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News