वाइफ परिणीति चोपड़ा संग राघव ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, शादी से पहले ऐसे लड़ाया करते थे इश्क

10/23/2023 1:07:34 PM

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्रेम कहानी किसी फेयरी टेल से कम नहीं है। कभी भी किसी राजनेता को डेट ना करने की बात कर चुकी परिणीति ने आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा को अपने जीवन साथी के रूप में चुना। कपल ने 24 सितंबर को उदयपुर में शादी रचाई। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

PunjabKesari

वहीं अब राघव ने परिणीति संग बिताए लम्हों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय है। दरअसल, 22 अक्टबूर को परिणीति ने 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद वह अपना पहला बर्थडे मना रही हैं।

PunjabKesari

ऐसे में उनके हसबैंड राघव चड्ढा ने भी उन्हें विश किया है। राघव ने  डेटिंग की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की है।  ये तस्वीर किसी रेस्टोरेंट की मालूम होती है। जहां राघव चड्ढा एक्ट्रेस को गले लगाए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 दूसरी तस्वीर दोनों के वेकेशन की मालूम पड़ती है। जहां दोनों क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं।


 

PunjabKesari

इस तस्वीर में परिणीति अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

 राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा को विश करते हुए कहा, 'पारु! तुमने मेरी जिंदगी में आकर एक सुपरस्टार की तरह रोशन भर दी है। मेरी जिंदगी में इतना सारी खुशियां, हंसी-मजाक और खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्यू। तुम्हारे बर्थडे के मौके पर मैं तुम जैसी औरत को सेलिब्रेट करता हूं। हमने एक साथ बहुत ही प्यारे मूमेंट बिताए हैं।'

PunjabKesari

पहला मौका है जब कपल ने अपनी डेटिंग की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। राघव ने ये साफ किया कि ये तस्वीरें अफेयर के पहले साल की हैं।  ये सभी तस्वीरें हमारे पहले साल की हैं।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News