लेडी लव Parineeti संग थिरकते नजर आए Raghav, देखें कपल की सगाई का ये इनसाइड Video

5/15/2023 10:20:13 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चड्डा ने शनिवार को एक दूसरे को अंगूठी पहना कर ऑफिशियली सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच सेरेमनी से कपल का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है। जिसमें राघव अपनी मंगेतर संग डांस करते नजर आ रहे हैं। 


परिणीति के साथ डांस करते नजर आए राघव 
सगाई का ये इनसाइड वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो में शर्मीले राघव अपनी लेडी लव परिणीति के साथ माही गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं। जिसके बाद दोनों केक कटिंग करते हैं, और एक दूसरे को खिलाते हैं। आखिर में राघव और परिणिती एक दूसरे को लिप लॉक करते हैं। कपल की क्यूट लव कैमेस्टी फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Premium Wedding Planning Platform! (@allaboutweddings.co)

 

कपल ने की सगाई में शामिल हुए ये बड़े सितारे
बता दें कि, परिणीति और राघव की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई है। इस इंटीमेंट सेरेमनी में कपल के कुछ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थें।  परी और राघव की रिंग सेरेमनी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बी टाउन सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी शिरकत की। कपल ने सगाई के बाद एक दूसरे के साथ फोटो पोस्ट कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News