Engaged: शादी नहीं...अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग की सगाई, लेटेस्ट तस्वीरों में इंगेजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट करता दिखा कपल

3/28/2024 3:42:08 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ की शादी के चर्चे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने एक मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से तेलंगाना के एक मंदिर में शादी कर ली है।

 

PunjabKesari

वहीं अब इन खबरों पर कपल का रिएक्शन सामने आ गया है। कपल ने शादी नहीं बल्कि सगाई की है। जी हां...हाल ही में अदिति ने इंस्टा पर सिद्धार्थ संग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट कर रहा है।

PunjabKesari

इसके साथ अदिति ने कैप्शन में लिखा-'He said yes! ❤️E. N. G. A. G. E. D।' तस्वीर सामने आते ही फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। हर कोई कपल को सगाई के लिए बधाई दे रहा है। 

PunjabKesari

 

बता दें कि कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में स्थित एक मंदिर में शादी के बंधन में बंधे। रिपोर्ट में यह भी साझा किया गया कि तमिलनाडु से कई पुजारी शादी की रस्में निभाने के लिए आए थे और यह वास्तव में दूल्हे सिद्धार्थ की परंपरा को ट्रिब्यूट था। यह भी कहा गया कि अदिति और सिद्धार्थ ने मंदिर में शादी इसलिए की क्योंकि इस जगह का एक्ट्रेस की पारिवारिक जड़ों से संबंध है। खैर, अदिति और सिद्धार्थ ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है। 
 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News