पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल का कनाडा में  एक्सीडेंट,ऑफ-रोडिंग के दौरान पलटी रूबिकान,बाल-बाल बचे

1/25/2024 12:17:23 PM

मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर सिप्पी गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  सिप्पी गिल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। सिंगर कनाडा में थे जब ये हादसा हुआ। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में उनकी गाड़ी 'रूबिकॉन' पलट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो को सिप्पी ने खुद शेयर किया है जिस में वह कह रहे हैं -'हम सभी नेचर का मजा लूटने के लिए अपने दोस्तों के साथ ब्रिटिश कोलंबिया कनाडा गए थे। इसी बीच मेरे दोस्तों ने मेरे साथ रूम में रुकने का फैसला लिया।

PunjabKesari

 

 

मैं अकेले ही ऑफ-रोडिंग करने इस बीच निकल पड़ा। जब रूबिकॉन कार से जा रहा था तो गाड़ी पलट गई। मुझे मामूली चोटें आई हैं पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।वहां से गुजर रहे एक अंग्रेज ने मेरी मदद की और गाड़ी निकालने में मदद की।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sippy Gill (@sippygillofficial)

 इस दुर्घटना के बारे में अंग्रेज ने कहा- 'इस रोड पर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। अच्छी बात ये है कि सिप्पी को चोटें कम लगी हैं। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।'सामने आए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गाड़ी बुरी तरह से पलटी हुई है।कहना गलत नहीं होगा कि सिंगर की जान बाल-बाल बची है पर सिंगर के चेहरे पर स्माइल है। 

 

 

 सिप्पी गिल इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर्स की लिस्ट में शुमार हैं। इनका सॉन्ग 'सोलमेट' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इसके अलावा साल 2017 में रिलीज हुआ सॉन्ग 'बेकदरा' को अबतक 180 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News