गले में तावीज...सूट...चर्चा में हैं शहनाज गिल की ये तस्वीरें,सनी सिंह संग कभी साइकिल तो कभी खेतों में नजर आईं ''पंजाब की कैटरीना''

4/11/2024 4:15:51 PM

मुंबई:पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल के सितारे इस समय बुलदियों पर हैं। पंजाब से आई शहनाज गिल ने जब 'बिग बाॅस 13' एंट्री ली थी तो किसी ने नहीं सोचा था कि वह इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन जाएंगी। आए दिन शहनाज को लेकर ट्विटर पर कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता है। इतना ही नहीं 'बिग बाॅस' से निकलने के बाद शहनाज ना सिर्फ पंजाबी फिल्म की लीड एक्ट्रेस बनीं बल्कि उन्होंने तो बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ डेब्यू ही कर डाला।

PunjabKesari

 

 

इसके साथ ही शहनाज ने रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' ने गाना भी गाया है। खैर इस समय शहनाज अपने हालिया रिलीज हुए साॅन्ग 'धूप लगदी' को लेकर चर्चा में हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ सनी सिंह है। हाल ही में म्यूजिक वीडियो से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में शहनाज कभी सनी संग साइकिल पर घूमती तो कभी खेतों में नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News