Priyanka ने मां को 70वें बर्थडे पर किया विश, वीडियो शेयर कर दिखाया अब तक का सफर

6/17/2023 1:22:08 PM

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कई पुरानी फोटोज शेयर कर अपनी मां को बर्थडे पर विश किया है। एक्ट्रेस ने अपनी मां डॉ. मधु चोपड़ा के 70वें जन्मदिन पर उनके लिए एक नोट भी लिखा। प्रियंका ने पिछले कुछ दशकों में अपनी मां के अब तक के सफर की झलक दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस की मां यह कहते हुए नजर आईं कि, "प्यार कभी-कभी जीवन से बड़ा हो जाता है और कभी-कभी यह जीवन ही बन जाता है।" इसके बाद मधु को उनके दिवंगत पति डॉ अशोक चोपड़ा, युवा प्रियंका और बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ दिखाया गया। वीडियो में मधु की उनकी पोती मालती मैरी चोपड़ा जोनास और दामाद, गायक निक जोनास के साथ एक झलक भी दी गई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वीडियो में मधु को मालती के साथ समय बिताने, अपने परिवार के सदस्यों के साथ डांस करने, उनके साथ देशों की यात्रा करने, अवार्ड्स जीतने और प्रियंका के साथ घूमने की झलक भी दिखाई गई है। क्लिप में, मधु ने कहा, "परिवार का आशीर्वाद और समर्थन वह गद्दी है जो आपको गिरने से बचाती है। इसलिए उस रास्ते को ध्यान से चुनें जिसे आप अकेले जानेंगे।"

क्लिप को शेयर करते हुए, प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "साउंड ऑन। मेरी सबसे प्यारी माँ। जिसके पास अनंत ज्ञान है, फिर भी एक बच्चे की बेलगाम खुशी। जो एक शेरनी की तरह रक्षा करती है, लेकिन एक कवि की तरह संवेदनशील है। वह जो हर रोज किंग साइज लाइफ जीती है और अपनी पॉजीटिव एनर्जी से चारों ओर से भर देती है। आप हमारे मातृसत्ता और सबसे अच्छे दोस्त हैं।

"हमारा परिवार आपके साथ, आपके नेतृत्व और प्यार के लिए बहुत भाग्यशाली है। सबसे खुशहाल 70 वीं मामा है। आपके सभी सपने सच हों और आप हमेशा उन लोगों से घिरे रहें जो आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं। मैं हमेशा आपकी फैन रहूंगी।"

पोस्ट पर कमेंट करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News