अब किसानों को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ, बोलीं-''वह अन्न के सिपाही हैं, उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत''

12/7/2020 8:24:22 AM

मुंबई: कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों को अब देश भर से सपोर्ट मिल रहा है। राजधानी दिल्ली से सटे इलाकों में आंदोलनकारी किसानों के पास अब तक कई स्टार्स पहुंचे। वहीं कुछ स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए किसानों को समर्थन देने में जुटे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'हमारे किसान भारत में अन्न के सिपाही हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत है। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में हमें यह सुनश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो।'

Bollywood Tadka

वहीं प्रियंका ने दिलजीत के जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है उसमें सिंगर ने दो तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में किसान पुलिसकर्मियों को खाना खिला रहे हैं और दूसरी में पुलिसवाले किसानों को। इस पर दिलजीत ने लिखा- 'प्यार की बात करिए, धर्म कोई भी लड़ाई नहीं सिखाता। भारत इसलिए ही दुनिया में सबसे अलग है, क्योंकि यहां सब प्यार से रहते हैं। हर धर्म का सत्कार किया जाता है।' इससे पहले दिलजीत ने शनिवार को सिंधु बॉर्डर पहुंचे थे। उन्होंने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान में दिए ताकि वह ठंड में गर्म कपड़े खरीद सकें।

Bollywood Tadka


बता दें कि  प्रियंका और दिलजीत के अलावा  गिप्पी ग्रेवाल, हनी सिंह, कपिल शर्मा, स्वरा भास्कर, रितेश देशमुख, सोनू सूद, वीर दास, तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता सहित कई स्टार्स किसानों का समर्थन कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News