शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को ये खास तोहफा देंगे 'निकयांका'

11/30/2018 3:57:17 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्रियंका और निक के घरवाले इस शादी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक के साथ-साथ सारे मेहमान और घरवाले उम्मैद भवन पहुंच चुके हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ गिफ्ट्स की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। खबरों के मुताबिक निकयंका शादी में शामिल होने वाले हर मेहमान को खास तोहफा देंगे।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्न 4 दिन तक चलता रहेगा। इसकी शुरूआत बीते दिन से हो चुकी है। आज (30 नवम्बर) निकयंका ने अपने मेहमानों के लिए एक कॉकटेल पार्टी का इंतजाम किया है, जहां जोनस और चोपड़ा परिवारों के रिश्तेदार एक-दूसरे से मिलेंगे। इसके बाद 1 दिसम्बर के दिन निकयंका की हल्दी सेरेमनी पूरी की जाएगी और 2 दिसम्बर के दिन दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। 
PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@Regran_ed from @pc_globaldomination1 - 🤗🤗🤗 SWIPE ⬅️ #NickyankaWedding . . . Via @mitali_bmbjewels #PriyankaChopra #NickJonas #PriyankaWedsNick #NickPriyankaWedding #NickWedsPriyanka #Priyanka #PeeCee #Bollywood #FamilyJonas #PriyankaNickWedding #Hollywood #MissWorld2000 #PriyankaNickEngagement #Queen #PiggyChops #Nickyanka #Prick #Niyanka #NickyankaEngagement #love #NP #pcglobaldomination1 #TheSkyIsPink #Priyonce @pc_globaldomination1 #queenofbollywood #jiju #desigirl #lovebirds

A post shared by Priyanka's bridesmaid 👰 (@piggychops780) on Nov 29, 2018 at 5:09pm PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News