किलर लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई प्रियंका चोपड़ा, डीप नेक मोनोकनी में दिखे क्लीवेज

5/24/2020 1:52:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों पर रहती हैं। कभी उनका लुक तो कभी किसी खास विषय पर पोस्ट काफी चर्चा में रहता है। हाल ही में प्रियंका एक बार फिर इंटरनेट पर छाई हुईं है। एक्ट्रेस ने अपने बेहद किलर लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें प्रियंका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा, Expectation vs. Reality. यानि क्या उम्मीद थी और क्या हो रहा है। वायरल एक तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक मोनोकनी और व्हाइट श्रग में नजर आ रही हैं। मोनोकनी के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

PunjabKesari
वहीं दूसरी फोटो में देसी गर्ल व्हाइट शॉर्ट्स में मुंह ढाके हुए धूप में लेट नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कैलिफॉर्निया में पति निक जोनस संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। लॉकडाउन के चलते शूटिंग बंद होने के चलते एक्ट्रेस घर पर लॉक है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News