स्किनटाइट आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा का किलर लुक, पति निक जोनस की बाहों में दिए रोमांटिक पोज

4/16/2023 4:52:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपने खास मूमेंट्स की तस्वीरें फैंस का साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेटी और पति निक जोनस संग नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, जोनस ब्रदर्स ने हाल ही में लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में कॉन्सर्ट किया, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के साथ एंट्री की और यह तस्वीरें उन्होंने फैंस की साथ भी शेयर कर डाली।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में प्रियंका का पति निक संग जबरदस्त अंदाज दिखा रही हैं। मल्टीकलर स्किनटाइट आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग फरी कोट कैरी किया है।

PunjabKesari

 

स्टाइलिश हेयरस्टाइल और डार्क लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट करती हुई प्रियंका काफी गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं निक जोनस इस दौरान ब्लैक आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। पति संग रोमांटिक केमिस्ट्री बनाते हुए प्रियंका कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। निकयांका का एक साथ ये अंदाज देखते ही बन रहा है। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ नजर आएंगी, जिसका इन दिनों वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। भारत में भी एक्ट्रेस ने सीरीज को खूब प्रमोट किया था। इस सीरीज में प्रियंका, रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आएंगी। ‘सिटाडेल’  28 अप्रैल को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News