Femina May 2023 की कवर स्टोरी पर नजर आई ग्लोबल स्टार Priyanka Chopra Jonas

5/18/2023 2:38:39 PM

मुंबई। साल 2000 में एक मिस इंडिया के रूप में अपना सफर शुरू करने से लेकर एक ग्लोबल स्टार के रूप में अपना नाम बनाने तक, प्रियंका चोपड़ा अब एक अद्भुत मल्टी-हाइफनेट हैं- एक एक्ट्रेस, कलाकार, निर्माता, मां, साथी, साहित्यकार, परोपकारी, लेखक और निवेशक के रूप पुरे विश्व में नाम कमा रही है। जी हाँ प्रियंका चोपड़ा जोनास मई 2023 के अंक में फेमिना एडिटर-इन-चीफ अंबिका मुट्टू के साथ एक विशेष इंटरव्यू में उनके जीवन और जीने के दर्शन के बारे में बात करती है।

एक एक्ट्रेस के रूप में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने खुलासा किया, “मुझे लगता है कि एक भावपूर्ण भूमिका का मतलब मेरे लिए स्क्रीन टाइम होना जरूरी नहीं है। ऐसा कभी नहीं रहा कि मैं पोस्टर पर चेहरा हूं और मुझे हर दृश्य में होना है। यदि ऐसा होता है, तो यह बहुत अच्छा है, लेकिन एक भावपूर्ण भूमिका मेरे लिए एक जटिल चरित्र है। आपको परतों को छीलना होगा। आप नहीं जानते कि आप बल्ले से क्या करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

प्रियंका ने कहा, "मुझे लगता है कि लड़कियों को सपने देखने के लिए प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है। उनकी आकांक्षाओं को नेविगेट करने में सक्षम होने और कांच की छत स्थापित नहीं करने में सक्षम होने के लिए … हम माता-पिता के लिए बहुत भाग्यशाली हैं जिन्होंने ऐसा किया।

एक्ट्रेस यह भी बताया कि कैसे न केवल उसके तत्काल परिवार बल्कि उसकी मौसी, चचेरे भाई और ससुराल वालों सहित उसके विस्तारित परिवार ने भी हमेशा उसका समर्थन किया है।

फेमिना की एडिटर-इन-चीफ अंबिका मुट्टू ने कहा, "इस इंटरव्यू में, प्रियंका ने प्रसिद्धि की प्रकृति, इसके नुकसान और सकारात्मकता, और अपने जीवन के इस पड़ाव पर किस तरह की भूमिकाओं की ओर आकर्षित हो रही हैं, सब कुछ खोल दिया। वह वाक्पटु और गर्म रहती है, लेकिन बहुत स्पष्ट रूप से एक ताकत है, जो सभी युवा महिलाओं को याद दिलाती है कि उन्हें जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों का पीछा करना चाहिए।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News