पत्नी प्रियंका के बाद अब विदेश में बैठे निक को भी हुई भारत की चिंता, बोले-''इंडिया को हमारी मदद की जरूरत, प्लीज मदद करें''

4/30/2021 3:31:38 PM

मुंबई: देश इस समय डेडली कोरोना वायरस की दूसरी लहर से निपटने के लिए लगातार लड़ रहा है। रोजाना लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इसके साथ ही हजारों लोग मर रहे हैं। इतना ही नहीं संक्रमितों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की भारी किल्लत से जूझना पड़ रहा है। ऐसे में कई बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। जिनमें सोनू सूद के साथ-साथ अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, गुरमीत चौधरी जैसे कई नाम शामिल हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी ऐसे मुश्किल समय में लोगों से मदद का हाथ आगे बढ़ाने की अपील की थी।

PunjabKesari

वहीं अब प्रियंका के पति निक जोनस भी भारत के समर्थन में उतर आए हैं। विदेश में बैठ वह  लोगों से मदद की अपील कर रहे हैं। निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो देश की मदद के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

निक जोनस ने अपनी पोस्ट में प्रियंका की ऑनलाइन फंड रेजिंग कैम्पेन का लिंक शेयर किया है। इसके साथ ही भारत के लोगों के लिए एक मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'भारत को हमारी मदद की जरूरत है। हम मिलकर इसे रोक सकते हैं। कृपया अपने स्तर पर जो कुछ भी कर सकते हैं प्लीज कीजिए।' निक जोनस के इस प्रयास की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी खूब सरहाना भी हो रही है।

PunjabKesari

इससे पहले पीसी ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने कहा था- 'हमें केयर करने की जरूरत क्यों है? यह अभी इतना अर्जेंट क्यों है? मैं लंदन बैठी हूं और भारत में अपने परिवार और दोस्तों से सुन रही हूं कि अस्पतालों की क्या स्थिति है, आईसीयू में जगह नहीं, एंबुलेंस बिजी हैं, ऑक्सीजन सप्लाई नहीं है, कब्रिस्तानों में लाशों की भीड़ है क्योंकि बड़ी संख्या में मौतें हो रही हैं। भारत मेरा घर है और भारत से लहू बह रहा है।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका ने अपने फाउंडेशन की ओर से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 'गिव इंडिया' के नाम से एक ऑनलाइन फंड रेजिंग कैम्पेन शुरू किया जिसमें लोगों से मदद की अपील की गई है। इसमें कहा गया है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से देश का हेल्थ सिस्टम बिल्कुल चरमरा गया है। इसे सुधारने के लिए हम सब को मदद करनी चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News