कॉलर वाली थाई हाई स्लिट रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का ग्लैमरस लुक, पति निक जोनस संग बनाई शानदार केमिस्ट्री

5/4/2023 1:55:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स, फैशन स्टेटमेंट्स और स्टाइल से लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मेट गाला 2023 इवेंट में हुस्न का जलवा बिखेरते हुए देखा गया था। इस दौरान वह पति निक जोनस संग जबरदस्त केमिस्ट्री बनाती नजर आई थीं। वहीं अब एक बार फिर प्रियंका अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने पति संग शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस पीसी की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो लेटेस्ट फोटोशूट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने रेड ड्रेस कैरी की। थाई हाई स्लिट इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

PunjabKesari

 

कॉलर वाली इस ड्रेस में ब्लैक टाई भी लगी हुई है। इसके साथ ही पीसी ने ब्लैक हाई हील्स भी पेयर की हैं।

PunjabKesari

 

कानों में इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और फंकी हेयरस्टाइल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में प्रियंका का फैशन और स्टाइल देखते ही बन रहा है। वहीं इस दौरान निक जोनस ब्लैक पैंट कोट के साथ व्हाइट शूज में काफी डैशिंग लग रहे हैं। 

PunjabKesari

 

'निकयांका' एक दूसरे संग गजब केमिस्ट्री बनाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, कई तस्वीरों में प्रियंका अकेले ही किलर अंदाज में फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा स्टारर वेब सीरीज 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है। इस सीरीज में एक्ट्रेस रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News