एक्टर के साथ स्टेज के पीछे कुछ यूं दिखी थी प्रियंका चोपड़ा, अफेयर को लेकर तोड़ी चुप्पी

5/4/2018 3:43:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम बना चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह एंडी कोहेन के चैट शो में पहुंचीं जहां टीवी सीरीज के अलावा उनसे उनके अफेयर के बारे में भी सवाल किया गया।

 

PunjabKesari

 

शो के होस्ट एंडी कोहेन ने प्रिंयका से हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलेस्टन संग अफेयर के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस चौंक पड़ी। उन्होंने जवाब दिया, 'हम उस रात अवॉर्ड देने स्टेज पर गए जहां 10 मिनट साथ खड़े रहे। उससे पहले बैक-स्टेज भी हम सिर्फ 10 मिनट के लिए ही साथ थे।

 

PunjabKesari

 

मेरी ड्रेस लंबी थी और वह (टॉम) उसे ठीक कर रहे थे।' प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर को डेट करने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि उन दोनों की मुलाकात केवल 15-20 मिनट के लिए हुई। 

 

PunjabKesari


भले ही प्रियंका ने टॉम हिडलेस्टन को डेट करने की खबरों को खारिज कर दिया हो, मगर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दो साल पहले एमी अवॉर्ड समारोह के दौरान दोनों एक दूसरे की बांहों में देखे गए थे। टॉम ने जहां प्रियंका की ड्रेस ठीक की तो वहीं प्रियंका भी टॉम की बो-टाई एडजस्ट करती देखी गई थीं। 

 

PunjabKesari


एक सूत्र ने यह भी बताया था कि दोनों ने एक दूसरे के गाल पर किस किया था, हाथ में एक दूसरे का हाथ भी थामे नजर आए थे। यही नहीं अवॉर्ड के बाद दोनों को एक दूसरे के काफी करीब देखा गया था। हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलेस्टन हाल ही में फिल्म 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में नजर आए। प्रियंका से पहले उनका नाम मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट से जुड़ा।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News