न्यूयॉर्क में प्रियंका की हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी, ग्लैमरस लुक देख खुली रह गई सबकी आंखें

10/29/2018 12:58:14 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अब प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं।

PunjabKesari

हाल ही में न्यूयॉर्क में प्रियंका के ब्राइडल शॉवर की सेरेमनी का आयोजन किया गया।

PunjabKesari

सेरेमनी में वह इतनी खुश थीं कि उनकी मुस्कुराहट थमने का नाम नही ले रही है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक प्रियंका के लिए इस ब्राइडल शॉवर पार्टी का आयोजन उनकी करीबी दोस्त मुबिना और अंजुला ने किया था।

PunjabKesari

इस सेलिब्रेशन में प्रियंका के दोस्त और हॉलीवुड के कई सारे सितारों ने शिरकत की थी। जानकारी के लिए बता दें कि ये टिफ़नी का वही शोरूम है जहां से निक ने प्रियंका के लिए खास अंगूठी खरीदी थी। 

PunjabKesari

इस दौरान प्रियंका व्हाइट अॉफ शोल्डर गाउन पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने डायमंड नेकलेस पहना था जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

हाथ में क्लच लिए हुए प्रिंयका ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें खिंचवाई। प्रिंयका ने क्यूट स्माइल के साथ पोज दिए।

 

उनके ग्लैमरस अंदाज को देख सबकी निगाहें प्रियंका पर टिक गईं।

PunjabKesari

वहीं निक ब्लैक आउटफिट पहने हुए कूल अंदाज में दिखे। निक ने बेहद स्टाइल के साथ मीडिया कैमरा को पोज दिए। वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का अंदाज देखने लायक था।

PunjabKesari

उन्होंन सिल्वर शाइनी टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखीं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मधु ने ओवर कोर्ट पहना जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। उन्होंने बेहद स्टाइल के साथ कैमरा को पोज दिए। 

PunjabKesari

बता दें कि प्रियंका और निक इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नही आई है।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक इसी साल दिसंबर की 2 तारीख को राजस्थान के जोधपुर में शादी करेंगे। ऐसे में प्रियंका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन देखने के बाद तो साफ है कि उनकी शादी में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News