रात भर जागने के बाद प्रीति जिंटा ने किए कामाख्या मंदिर के दर्शन, फैंस के साथ शेयर किया एक्सपीरिएंस

4/8/2023 1:37:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही शादी करके विदेश बस गई हो, लेकिन देश की संस्कृति, मंदिरों में पूजा अर्चना.. करना वह भूली नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर पहुंची, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

PunjabKesari


इस वीडियो में प्रीति जिंटा पिंक सूट में नजर आ रही हैं। सिर पर दुपट्टा लिए वह एक दम सिंपल लग रही हैं और भगवान की भक्ति में रंगी नजर आ रही हैं।

&nbs

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


वीडियो में प्रीति के अलावा मंदिर के अंदर की खूबसूरत झलक, आस-पास की दुकानें और एक तालाब दिखाई दे रहा है। वहीं मंदिर के एक पुजारी ने एक्ट्रेस को कामाख्या मंदिर की मूर्ति भी तोहफे में दी है।

PunjabKesari

 

इस वीडियो को शेयर कर प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा, 'गुवाहाटी जाने का एक कारण प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर जाना था। भले ही हमारी उड़ान में कई घंटों की देरी हुई और मैं पूरी रात जागती रही,लेकिन जब मैंने मंदिर में एंट्री की तो यह सब वर्थी लगा। जब मैं वहां गई तो मुझे बहुत पावरफुल वाइब्रेशन और शांति महसूस हुई।'

 

उन्होंने आगे लिखा, 'शांति और ग्रैटिट्यूड के ये पल चारों ओर की सभी अराजकता और निर्णय के लिए तैयार करते हैं और इसके लिए मैं आभारी हूं। अगर आप में से कोई भी गुवाहाटी जाता है तो इस अविश्वसनीय मंदिर को मिस ना करें। आप मुझे बाद में थैंक्यू कह सकते हैं। जय मां कामाख्या- जय माता दी।'

 

प्रीति जिंटा के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News