‘कोई मिल गया’ का गाना सुनकर सोते हैं प्रीति जिंटा के बच्चे, बोलीं- यह सॉन्ग उन्हें शांत करने में मदद करता है

8/9/2023 3:40:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘कोई मिल गया’ फेम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों पर्दे से दूर अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। वह घर पर अपने जुड़वा बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटा और बेटी संग कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में प्रीति ने खुलासा किया कि वो अपने जुड़वा बच्चों को ‘कोई मिल गया’ के गाने सुनाकर सुलाया करती हैं। 

PunjabKesari


दरअसल, 8 अगस्त को फिल्म ‘कोई मिल गया’ ने रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए। इस मौके ऋतिक रोशन और प्रीति ने फिल्म से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा किए। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म कोई मिल गया अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुकी है। क्योंकि, इस फिल्म का टाइटिल ट्रैक उनके जुड़वा बच्चों को बेहद पसंद हैं।

PunjabKesari


फिल्म के गाने की मदद से वह अपने बच्चों को सुलाती हैं। प्रीति ने अपने बच्चों को अपनी लाइफ का जादू बताया। फिल्म में जैसे जादू का किरदार रोहित की जिंदगी में खुशियां ले आता है, वैसे ही प्रीति के बच्चे उनकी जिंदगी में खुशियां लेकर आए हैं।

PunjabKesari


इंटरव्यू में प्रीति ने बताया कि टाइटल ट्रैक…कोई मिल गया कुछ ऐसा है, जिसे मैं तब बजाती हूं…जब मेरे बच्चे सोते नहीं हैं, तो यह गाना उन्हें शांत करने में मदद करता है।’


बता दें, प्रीति जिंटा लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News