नई बहू ने ससुर राज बब्बर के लिए हाथ जोड़कर मांगा वोट, देखें वीडियो

4/13/2019 2:22:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें फतेहपुरी सिकरी की हैं। जहां वो अपने पिता राज बब्बर को चुनाव प्रचार में मदद करने के लिए फतेहपुरी सिकरी पहुंचे है। तस्वीर में वह हाथ जोड़कर पिता के लिए वोट मांगते दिख रहे हैं। प्रतीक ने इस दौरान लोगों से बातचीत की और उनसे राज बब्बर के हक में वोट करने की अपील की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#loksabhaelections2019 day 2 campaigning in the villages of fatehpur sikri agra uttarpradesh @rajbabbarmp @rajbabbarofficial @incindia @inc_uttarpradesh jai hind 🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Apr 12, 2019 at 6:45am PDT

चुनाव से पहले राज बब्बर ने फतेहपुरी सिकरी में एक रोड शो करवाया और दावा किया कि बीजेपी की सरकार ने इस क्षेत्र में पिछले पांच सालों में कोई काम नहीं कराया है। प्रतीक बब्बर ने खुद इस रोड शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस दौरान प्रतीक के साथ उनकी पत्नी सान्या सागर भी दिखाई दे रही हैं। लोगों के बीच से गुजरते हुए ये दोनों पापा राज बब्बर के लिए प्रचार करते हुए नजर आए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#loksabhaelections2019 campaigning day 2 @rajbabbarmp @rajbabbarofficial @incindia @inc_uttarpradesh jai hind 🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Apr 12, 2019 at 7:04am PDT

खबरों की मानें तो राज बब्बर ने अपने चुनावी क्षेत्र में रोड शो करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ कटाक्ष किया है। राज बब्बर ने कहा कि इस क्षेत्र(फतेहपुर सिकरी) में मैंने बहुत काम किया है। इन लोगों से मुझे बहुत प्यार भी मिला है। यहां के लोग नहीं बीजेपी को वोट करेंगे और नाही गठबंधन को वोट करेंगे। ये लोग सिर्फ और सिर्फ राज बब्बर अपना किमती वोट देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#loksabhaelections2019 day 2 - @rajbabbarmp @rajbabbarofficial @incindia @inc_uttarpradesh jai hind 🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Apr 12, 2019 at 6:38am PDT

प्रतीक बब्बर की बात करें तो वह बीते दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। उन्होंने सान्या सागर से 23 जनवरी 2019 को शादी रचाई थी। शादी होने के बाद उनके परिवार ने मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#loksabhaelections2019 campaigning day 2 @rajbabbarmp @rajbabbarofficial @incindia @inc_uttarpradesh jai hind 🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Apr 12, 2019 at 7:04am PDT

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द फिल्म 'छिछोरे' में नजर आएंगे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रतीक 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आएंगे।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#loksabhaelections2019 day 1 night rally with little sis @kajribabbar for my father @rajbabbarmp @rajbabbarofficial @incindia & @inc_uttarpradesh jai hind 🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Apr 12, 2019 at 2:00am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News