''साहो'' के नए गाने में प्रभास बने ''बैड बॉय'', बादशाह और नीति मोहन ने दी है आवाज

8/19/2019 3:35:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। प्रभास और श्रद्धा की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो इंडस्ट्री में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। पिछले कई दिनों से फिल्म के पोस्टर और गाने रिलीज होने का दौर जारी है। कल फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के बाद आज फिल्म का नया गाना बैड बॉय रिलीज हुआ है। 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने ऑस्ट्रिया में प्रभास के साथ साहो के लिए गीत की शूटिंग की थी। बैड ब्वॉय टाइटल वाले इस गाने को शूटिंग से पहले रिहर्सल के लिए लगभग डेढ़-दो दिनों के लिए शूट किया गया था। ये गाना बादशाह और नीति मोहन ने गाया है।  जैकलीन ने कहा यह पहली बार है कि मैंने दक्षिण की किसी टीम के साथ काम किया, और मुझे आश्चर्य हुआ कि वे इतनी तेज गति से काम करते हैं। वे इतने पेशेवर और अच्छी तरह से तैयार हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

साहो को भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म माना जा रहा है और इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुजित द्वारा निर्देशित, साहो में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, अरुण विजय और लाल जैसे नामों के साथ कलाकार है। बड़े बजट पर बनी, साहो को 30 अगस्त को दुनिया भर में तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News