एस एस राजमौली के बेटे की शादी में पहुंचे ''बाहुबली और देवसेना'', तस्वीरें आईं सामने

1/4/2019 2:52:53 PM

मुंबईः साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजमौली के बेटे कार्तिकेय की हाल ही में शादी हुई है। इस शादी में साउथ के कई सितारें पहुंचे। उन्हीं में से एक थे प्रभास और अनुष्का शेट्टी। माना जाता है कि प्रभास-अनुष्का राजमौली के बेहद करीब है। इस शादी में प्रभास, अनुष्का शेट्टी के अलावा राणा दग्गूबाती भी शामिल हुए।

 

PunjabKesari

 

काफी समय बाद ऐसा हुआ है कि बाहुबली और देवसेना को एक साथ देख गया है। यही वजह है कि इन सुपरस्टार्स की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस दौरान जहां प्रभास सूट-बूट में काफी जच रहे है, वहीं अनुष्का ने अॉरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लग रहे है। 

 

View this post on Instagram

#Prabhas with #Anushkashetty #bangaramsaysss #sskwedding #Sskarthikeya #Prabhasraju #Prabhasrajuuppalapati #Darlingprabhas #Rebelstar #Jaipur #Fairmontjaipur

A post shared by PRABHAS RAJU UPPALAPATI (@star.prabhas) on


इस वीडियो को देख कर लोगों का मानना है कि अब प्रभास और अनुष्का को भी शादी कर लेनी चाहिए। गौरतलब है कि, काफी समय से इन दोनों के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन कभी भी इन्होंने अपने रिश्तें पर खुल कर बात नहीं की है। 

 

View this post on Instagram

#Prabhas 😍 #bangaramsaysss #sskwedding #Sskarthikeya #Prabhasraju #Prabhasrajuuppalapati #Darlingprabhas #Rebelstar #Jaipur #Fairmontjaipur

A post shared by PRABHAS RAJU UPPALAPATI (@star.prabhas) on

 

हाल ही में जब करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में प्रभास से उनके और अनुष्का के बीच के रिश्ते के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने यह कह कर सबको हैरान कर दिया था कि अफेयर की खबरें अफवाह के अलावा कुछ भी नहीं हैं। जिसके बाद इन दोंने के फैंस को तगड़ा झटका लगा था। इसी बीच एक बार फिर जब ये स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं तो एक बार फिर से अफवाहों का बजार गर्म हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News