10 ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाले पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक गिरफ्तार, शराब के नशे में गाड़ी चलाने का लगा आरोप

6/19/2024 2:27:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सिंगर को मंगलवार को न्यूयार्क में गिरफ्तार किया गया है। उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा है। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन टिम्बरलेक ने कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी के रोके जाने के बाद ब्रेथलाइजर टेस्ट लेने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद सैग हार्बर, एनवाई ने नशे में गाड़ी चलाने (DWI) के आरोप  में उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari


जानकारी के मुताबिक, जस्टिन टिम्बरलेक सोमवार रात अमेरिकन होटल में दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे, जब कथित तौर पर बाहर पुलिस तैनात थी। पेज सिक्स को सोर्स ने बताया, ''टिम्बरलेक के बाहर निकलने पर अधिकारियों ने उन्हें ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के लिए रोका, जिसके बाद पॉप स्टार के दोस्त पुलिस से कह रहे थे, 'उसे जाने दो, उसे जाने दो।'

रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन टिम्बरलेक ने फील्ड सोब्रीटी टेस्ट कराया, लेकिन ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट लेने से इनकार कर दिया। वहीं, अधिकारियों ने कहा कि पॉप स्टार ने 'सभी फील्ड सोब्रीटी टेस्ट में खराब प्रदर्शन किया।'  पुलिस को दूर से ही एल्कोहल की गंध आ रही थी। पॉप स्टार की आवाज भी धीमी थी और उनका एक पैर भी लड़खड़ा रहा था।  

इसके चलते जस्टिन को रात 12 बजे के बाद गिरफ्तार किया गया और उन पर डीडब्ल्यूआई के साथ-साथ स्टॉप साइन पर न रुकने और सही लेन में न रहने के लिए ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News