Stop Asian Hate: न्यूयॉर्क की सड़कों पर अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना का विरोध प्रदर्शन, हाथ में ''Hate Racism'' बोर्ड लिए आईं नजर

4/6/2021 4:33:19 PM

मुंबई:बीते दिनों भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर करने वाली पाॅप सिंगर रिहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। रिहाना इस बार किसान आंदोलन की वजह से नहीं बल्कि  यूएस में चल रहे अमेरिकी-एशियाई सांप्रदायिक आंदोलन में भी अपना समर्थन दिखाती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में पाॅप सिंगर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह  न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत दिखाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं। सामने आई तस्वीर में रिहाना अपने हाथ में ग्रीन एंड पिंक प्ले कार्ड लिए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस प्लेकार्ड पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- 'Stop Asian Hate' यानी 'एशियाई मूल के खिलाफ नफरत फैलाना बंद करों। लुक की बात करें तो रिहाना लेदर जैकेट और ओवरसाइज्ड टी-शर्ट और मास्क लगाए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक में रिहाना को पहचानना मुश्किल है।  इस विरोध प्रदर्शन में रिहाना के साथ उनकी असिस्टेंट Tina Troung भी नजर आईं। बता दें कि, 10,000 से अधिक एशियाई-अमेरिकी स्टॉप-एशियन-हेट रैली के लिए न्यूयॉर्क में इकट्ठे हुए थे। 

PunjabKesari

बता दें रिहाना अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन समय पहले रिहाना अपनी एक टॉपलेस तस्वीर को पोस्ट कर चर्चा में आई थीं। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Tina Truong (@teacuptina)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News